हत्या की कोशिश:बोर्ड की सदस्य के पति का आरोप यूपी के मंत्री ने मुझे मारने भेजे गुंडे

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समाज कल्याण बोर्ड की सदस्य कल्पना सिंह के पति प्रशांत सिंह की हत्या की कोशिश की जा रही है। इसके लिए यूपी से 8-10 अपराधी बस्तर आए हुए हैं और वे यहां बाकायदा सरकारी सर्किट हाउस में रुककर उनकी हत्या की प्लानिंग कर रहे हैं। उनकी हत्या यूपी के एक मंत्री करवाना चाहते हैं और इस काम में स्थानीय पूर्व मंत्री भी उनका साथ दे रहे हैं। उपरोक्त शिकायत खुद प्रशांत सिंह ने सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई है उन्होंने एक काले रंग की स्कार्पियो का वीडियो भी पुलिस को दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है।

प्रशांत सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश में हुई करीब 4 हत्या के मामले में वे गवाह हैं। ऐसे में वहां भाजपा के एक मंत्री उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं। चूंकि वे हत्या जैसे मामलों में गवाह हैं। ऐसे में उनकी भी हत्या की साजिश रची जा रही है। इसके लिए यूपी से दो गाड़ियों में भरकर गुंडे जगदलपुर आए हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी से जो गुंडे आए थे उनमें से कुछ गुंडे स्थानीय सर्किट हाउस के कमरा नंबर 1 और 2 में एक पूर्व मंत्री के नाम पर पहले से बुक कमरे में रुके थे।

प्रशांत ने बताया कि जो गुंडे यूपी से आए थे वे उनके सरकारी आवास में भी पहुंचे थे। यहां उन्होंने उनके ड्राइवर को उनकी तस्वीर दिखाई और जब तक ड्राइवर परिवार के सदस्यों को बाहर बुलाता तब तक गुंडे कहीं और निकल गए।

सर्किट हाउस के सीसीटीवी की जांच कर रहे: टीआई

सिटी कोतवाली टीआई एमन साहू का कहना है कि प्रशांत सिंह की ओर से एक आवेदन मिला है। आवेदन के आधार पर सर्किट हाउस के सीसीटीवी कैमरों की जांच करवाई जा रही है और जिस रूम में अपराधियों के रुकने की बात कही जा रही है उसकी तस्दीक भी करवाई जा रही है।

खबरें और भी हैं...