मौत से पहले जवान का आखिरी VIDEO:बस्तर अगर गजल है तो साज हैं वो; DRG हेड कॉन्स्टेबल ने कहा था-CM से मिलता है मोटिवेशन

जगदलपुर3 महीने पहले

CM सर से हमें बहुत मोटिवेशन मिलता है। मैं उनके लिए 2 लाइन कहना चाहता हूं.....'बस्तर अगर गजल है तो साज हैं वो, जवानों की स्वतंत्र आवाज हैं वो, जिनकी आंखों में सितारों की तरह चमका है छत्तीसगढ़, इस माटी के असली जांबाज हैं वो'...छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए यह लाइन कह कर वीडियो बनाने वाले जवान की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है। CM भूपेश बघेल ने यही वीडियो ट्वीट कर जवान समेत हादसे में मृत 5 लोगों को श्रद्धांजलि भी दी है।

दरअसल, भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत जब कुछ महीने पहले जब CM सुकमा पहुंचे थे, तो उस समय जंगल में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन पर निकले जवान अभिषेक सेठिया ने CM के लिए यह वीडियो बनाया था। अभिषेक ने अपने वीडियो के जरिए कहा था कि CM के कार्यों से जवानों को मोटिवेशन मिलता है। वहीं छत्तीसगढ़ सरकार की तरफ से भी यह वीडियो जारी किया गया था। अब शुक्रवार की सुबह नेशनल हाईवे-30 पर हुए सड़क हादसे में जवान अभिषेक सेठिया की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, जब अभिषेक सुकमा जिले में पदस्थ था तो उस समय उसने जंगल में यह वीडियो बनाया था। हालांकि, वर्तमान में वह जगदलपुर के पुलिस लाइन खाली में पदस्थ था। शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ जगदलपुर से आसना की तरफ कार में सवार होकर जा रहा था। लेकिन, कार की बस से टक्कर हो गई। हादसे में अभिषेक समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे ने सभी को झकझोर दिया है।

कार के परखच्चे उड़ गए हैं।
कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे में जगदलपुर शहर के 4 और सुकमा के एक युवक ने हादसे में दम तोड़ा है। इन शहरों में मातम पसरा हुआ है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत पुलिस के अधिकारियों ने भी सभी को श्रद्धांजलि दी है। जवान अभिषेक सेठिया के अलावा इस हादसे में उनके साथी दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, सचिन सेठिया और सुकमा के शाकिब खान की मौत हुई है। सभी का मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम चल रहा है। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

बस-कार की टक्कर से जवान सहित 5 की मौत:रायपुर-जगदलपुर हाईवे पर हादसा; गैस कटर से काटकर निकाले गए शव