उधार की रकम वापस मांगी तो गला घोंट दिया:पुलिया के पास बुलाकर शराब पिलाई, फिर मारकर वहीं फेंक दिया; 3 गिरफ्तार

जगदलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छ्त्तीसगढ़ के बस्तर जिले में तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, आरोपियों ने पहले युवक को एक पुलिया में बिठाकर शराब पिलाई, उसके बाद गला घोंट कर मार डाला। शव को पुल के नीचे फेंक दिया था। हत्या के 6 दिनों के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। जांच में पता चला कि युवक ने अपने साथियों को उधार दिए थे। वापस मांगने पर उसे मार दिया। मामला परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पामेला पुलिया के नीचे मिले शव की शिनाख्त डोंगरीपारा निवासी मासो पोयामी के रूप में हुई है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो परिजनों से जानकारी मिली की मासो पोयामी के नाम से गांव के ही तीन युवक मासो, राधेश्याम और सनकु कवासी ने 13 लाख रुपए का KCC लोन लिया था। जिसमें राधेश्याम राणा एवं सनकु कवासी इन दोनों को इसी लोन के पैसों में से 2-2 लाख रूपए उधार में दिया था। बार-बार कहने पर भी आरोपी पैसे नहीं लौटा रहे थे।

इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि, 5 जुलाई की देर रात प्लानिंग के तहत मासो पोयामी को पामेला पुलिया के पास बुलाया। फिर वहां शराब पिलाई। जब युवक चलने की स्थिति में नहीं था तब उसका गला घोंटकर मार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को पुल के नीचे झाड़ियों में फेंक दिया था। ASP हेमसागर सिदार ने बताया कि, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।