उदयपुर की घटना के विरोध में कल जगदलपुर शहर बंद:हिंदू समाज ने किया बंद का ऐलान, भाजयुमो ने जलाया हत्यारों का पुतला

जगदलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजयुमो ने जलाया कट्टरपंथियों का पुतला। - Dainik Bhaskar
भाजयुमो ने जलाया कट्टरपंथियों का पुतला।

राजस्थान के उदयपुर में हुई दर्जी की हत्या के विरोध में युवा मोर्चा ने जगदलपुर में जिहादी कट्टरपंथी हत्यारों का पुतला दहन किया है। साथ ही हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की है। इधर, हिंदू समाज ने इस घटना के विरोध में एक दिवसीय जगदलपुर शहर बंद करने का ऐलान किया है। इस संबंध में बस्तर चेंबर आफ कॉमर्स और बस्तर परिवहन संघ से सहयोग के लिए समर्थन मांगा गया है। हिंदू समाज ने सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानों स्कूल, कॉलेजों और सभी अशासकीय संस्थाओं से अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर हिंदू समाज के इस महाबंद को सफल बनाने अपील की है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि, जिस प्रकार से राजस्थान में जिहादियों ने एक हिंदू कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की है, ऐसा प्रतीत होता है कि देश के हिंदुओं के प्रति ये कट्टरपंथी किस प्रकार से अपने जहन में जहर भरे हुए हैं। हिंदू की हत्या के लिए यह किसी भी स्तर पर जा सकते हैं। अविनाश ने कहा कि, कन्हैयालाल की हत्या के बाद हत्यारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि न्यायपालिका से भारतीय जनता युवा मोर्चा आग्रह करती है कि हिंदुओं के ऐसे हत्यारों और देश के गद्दारों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों।

दंतेवाड़ा भी रहेगा बंद

गुरुवार को जगदलपुर के अलावा दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय और गीदम शहर भी बंद रहेगा। इसके लिए हिंदू संगठन के लोगों ने जिला मुख्यालय में बैठक भी की है। साथ ही प्रशासन को भी इस संबंध में जानकारी दे दी गई है। इधर, जगदलपुर नगर बंद को लेकर सोशल मीडिया में भी मैसेज वायरल किया जा रहा है। ताकि अधिक से अधिक लोगों तक बंद की जानकारी पहुंच जाए।