बाइक अनियंत्रित होकर बोर्ड से टकराई, एक की मौत:हादसे में दो युवक दूर तक उछले; दूसरे की हालत गंभीर

जगदलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है।

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सड़क दुर्घटना में 22 साल के एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित सांकेतिक बोर्ड से जा टकराई। बाइक की रफ्तार अधिक होने की वजह से टर्निंग पॉइंट में बैलेंस बिगड़ा और हादसा हो गया। हादसा कोड़ेनार थाना क्षेत्र में हुआ है।

हादसे के बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है।
हादसे के बाद बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, योगेश विश्वकर्मा (22) अपने एक साथी अमन यादव के साथ बाइक के माध्यम से आरापुर से तोकापाल की तरफ जा रहा था। इसी बीच टर्निंग पॉइंट में बाइक अनियंत्रित हो गई, फिर सड़क किनारे सांकेतिक बोर्ड से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में सवार दोनों युवक काफी दूर तक उछल कर फेंका गए। हादसे में युवक योगेश विश्वकर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इसी बोर्ड से हुई टक्कर।
इसी बोर्ड से हुई टक्कर।

वहीं, इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी कोडेनार थाना प्राभारी विकास राय और एंबुलेंस 108 को दी। मौके पर जवान और 108 की टीम पहुंची। घायल और मृतक के शव को मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। डॉक्टरों की माने तो घायल युवक की स्थित गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...