मंत्री लखमा बोले;हेमा मालिनी के गालों जैसी बनी है रोड:नारायणपुर से ओरछा तक की सड़कों पर बोले मंत्री,हर तरफ विकास का काम हो रहा

जगदलपुर3 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में कवासी लखमा कहते दिख रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार आई है उसके बाद से नारायणपुर से ओरछा तक हेमा मालिनी के गालों जैसी रोड बनाई गई है। हर तरफ सिर्फ विकास का काम हो रहे हैं। भाजपा के 15 साल के शासनकाल में भी जिले में कोई विकास काम नहीं हुआ था।

दरअसल, नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ आबकारी मंत्री कवासी लखमा भी पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में मौजूद अबूझमाड़ के सैकड़ों ग्रामीणों को आबकारी मंत्री ने संबोधित किया। उन्होंने लोगों को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के सफल साढ़े तीन साल की उपलब्धियां गिनानी शुरू कर दी। बातों-बातों में ही उन्होंने कह दिया कि नारायणपुर से ओरछा तक हेमा मालिनी के गालों जैसी रोड बनी है।

यह कहने के बाद उन्होंने जनता से पूछा कि आप बताइए रोड बनी है या नहीं। लोगों ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा हां बनी है। लखमा ने कहा कि अब नारायणपुर के लोग दंतेवाड़ा दर्शन करने जाएंगे तो बारसूर होते हुए जा सकेंगे। यह विकास भूपेश बघेल की सरकार में हुआ है।

कुछ साल पहले भी दिया था इसी तरह का बयान
कवासी लखमा ने कुछ साल पहले सुकमा जिले में जनता को संबोधित करते हुए इसी तरह का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, सुकमा जिला मुख्यालय से कोंटा तक हेमा मालिनी के गालों की तरह चमचमाती हुई सड़क बनाई गई है। अब लोग आसानी से आवाजाही कर सकते हैं। उस समय भी लखमा का यह बयान सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। भाजपा ने लखमा के इस बयान की निंदा की थी।