BJP का मिशन 2023:जगदलपुर में बूथ स्तर को मजबूत करने शक्ति केंद्रों में डाला डेरा, 15 दिनों तक यहीं रहेंगे

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी नेताओं ने संपर्क बनाने का काम शुरू कर दिया है। - Dainik Bhaskar
बीजेपी नेताओं ने संपर्क बनाने का काम शुरू कर दिया है।

बस्तर में भाजपा के कार्यकर्ता साल 2023 चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। जगदलपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्येक बूथ में पकड़ बनाने, अपनी स्थिति मजबूत करने की दिशा में कार्य आरंभ कर दिया है। कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत भाजपा के नेता विस्तारक के रुप में मैदान में उतर गये हैं और शक्ति केंद्रों में बूथ स्तरों पर कार्यकर्ताओं की बैठकें लेकर लोगों से संपर्क बढ़ाने का काम भी शुरू कर दिया है।

जगदलपुर के 98 मतदान केंद्रों को लेकर भाजपा ने 15 शक्ति केंद्र बनाएं हैं। इन शक्ति केंद्रों में बडे़ नेताओं को विस्तारक बनाया गया है। जो आगामी 20 मई तक लगातार शक्ति केंद्र में शामिल मतदान केंद्रों में डेरा डालेंगे। भीमराव अंबेडर शक्ति केंद्र में पहुंचकर भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने बूथवार बैठक ली और पुराने कार्यकर्ताओं से उनके घर जाकर भेंट की। पूर्व विधायक संतोष बाफना ने प्रतापगंज शक्ति केंद्र में कार्यकर्ताओं की बैठक कर बूथवार जानकारियां एकत्र करने को कहा।

कार्यकर्ताओं की बैठकें ली जा रही है।
कार्यकर्ताओं की बैठकें ली जा रही है।

साथ ही बूथ कमेटी सदस्य, पन्ना प्रमुख आदि बनाने के कार्यों को गंभीरतापूर्वक पूर्ण करने को कहा। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में श्रीनिवास राव मद्दी,कमलचंद भंजदेव, शिवनारायण पांडेय, सुधीर पांडेय आदि विस्तारक के दायित्व में शक्ति केंद्रों में पहुंचे हैं और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने बैठकें भी ली। साल 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को जिताने कार्यकर्ता अभी से पूरी तैयारियां करने में लगे हैं।

खबरें और भी हैं...