बेटे की हंसिए से गला काटकर हत्या:बाप बोला-हमेशा बाइक मांगता, नहीं देने पर गाली देता था, इसलिए पहले पत्थर से सिर फोड़ा, फिर मारा

बेमेतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस आरोपी तक पहुंच गई है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पिता ने ही की थी। युवक के पिता ने उसे इसलिए मार दिया क्योंकि वह अपने पिता की बात नहीं सुनता था। हर जगह जाने के लिए बाइक मांगता था। इसी बात से गुस्से में आकर आरोपी ने अपने ही बेटे का पहला पत्थर से सिर फोड़ा। फिर हंसिए से उसका गला काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई थी। मामला चंदनू चौकी क्षेत्र का है।

बिटकुली गांव में 23 अप्रैल को किशन साहू(39) की हत्या हुई थी। उसके परिजनों को खून से लथपथ उसकी लाश मिली थी। उसका गला कटा हुआ था। इसके बाद अगले दिन 24 अप्रैल को इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। मगर इस केस में पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच पा रही थी।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

बताया गया कि पुलिस काफी दिनों तक इस केस में जांच करती रही। फिर भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। इसलिए पुलिस ने किशन के परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की थी। जिसमें पुलिस ने किशन के पिता नकुल साहू(54) से भी पूछताछ की। तब उसने पुलिस को गुमराह करना शुरू किया और बार-बार वह अपना बयान बदला रहा था। जिसके बाद पुलिस को उसी पर शक हुआ।

घटना के वक्त कोई नहीं था

काफी पूछताछ करने पर आखिरकार नकुल साहू ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि मैं अपने बेटे परेशान हो गया था। वह कहीं भी जाना होता था। बिना बाइक के जाता ही नहीं था। मना करो तो गाली देता था। बात ही नहीं सुनता था। घटना की रात को भी घर के लोग जब नहीं थे, तब भी उसने यही किया। इसलिए मुझे गुस्सा आया, फिर मैंने पत्थर उठाकर उसके सिर पर मारा। इसके बाद मैंने हंसिए से उसका गला काट दिया और घर से निकल गया था। जिससे किसी को मुझे पर शक ना हो। आरोपी के इस बयान के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे मामला का खुलासा सोमवार को किया है।