शराब के लिए पत्नी को पीटकर मार डाला:महिला का सिर फोड़ा, फिर खुद ही अस्पताल लेकर गया;रायपुर रेफर करने के दौरान मौत

बेमेतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक युवक ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी अपनी पत्नी से शराब के लिए रुपए मांग रहा था। महिला ने इनकार किया तो कपड़ा धोने के कुटेला से उसके सिर पर वार कर दिया। इसके बाद खुद ही बाइक पर पत्नी को अस्पताल ले गया। जहां से रायपुर रेफर किए जाने के दौरान पत्नी की मौत हो गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के वार्ड क्रमांक-21 निवासी भानु देवांगन शराब पीने का आदी है। वह शनिवार दोपहर करीब 2 बजे घर पहुंचा और पत्नी संतोषी देवांगन (42) से शराब के लिए रुपए मांगे। संतोषी ने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। गुस्से में आकर भानु ने पास में रखे कुटेला को उठाया और संतोषी के सिर पर कई वार कर दिए।

एंबुलेंस से रायपुर पहुंचे, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

इस हमले में मृतिका संतोषी गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ी। संतोषी के सिर से खून बहता देख भानु घबरा गया और उसे बाइक से जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया। एंबुलेंस से संतोषी को लेकर रायपुर मेकहारा पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शराब पीने का आदी, हमेशा पत्नी से विवाद करता

इसके बाद मामले की सूचना बेमेतरा पुलिस को दी गई। इस पर पुलिस ने आरोपी पति भानु को गिरफ्तार कर लिया है। संतोषी के शव को रविवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। पड़ोसियों ने बताया कि भानु शराब का आदी है और हमेशा पत्नी से विवाद करता रहता था। उसकी एक बेटी भी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।