पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का खतरा बढ़ा:51वीं मौत: जांच के 5 दिन बाद संक्रमित ने दम तोड़ा

बालाेद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुंडरदेही से मरीज को रेफर कर बालोद में 16 नवंबर को भर्ती कराया गया था

रविवार को दोपहर 12 बजे कोविड अस्पताल बालोद में कोरोना सहित अन्य बीमारियों से जूझ रहे ग्राम डुंडेरा नवागांव निवासी 45 वर्षीय घनश्याम यादव की मौत हो गई। वहीं अर्जुंदा क्षेत्र के ग्राम टिकरी के एक बुजुर्ग की भी रविवार को दोपहर में कोरोना से मौत हो गई। रायपुर के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज जारी थी। जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। जिले में कोरोना से यह 51वीं मौत है। अस्पताल प्रबंधन के अनुसार गुंडरदेही से मरीज को रेफर कर बालोद में 16 नवंबर को भर्ती कराया गया था। जिन्होंने 5 दिन बाद दम तोड़ा। अचानक बेहोश होने के बाद जब कोरोना जांच किया गया तब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शाम 5 बजे के बाद बालोद से शव को गाइडलाइन अनुसार अंतिम संस्कार के लिए वाहन से गृहग्राम के लिए रवाना किया गया। सिविल सर्जन डॉ. एसएस देवदास ने बताया कि डुंडेरा नवागांव के संक्रमित को गुंडरदेही से बालोद में भर्ती कराया गया था। जिसकी मौत हुई है। पहले से ही स्थिति गंभीर हो चुकी थी।

नवंबर में जिले में 20वीं मौत, सावधानी जरूरी
नवंबर में कोरोना संक्रमित 20 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अगस्त से अब तक 51 लोग दम तोड़ चुके हैं। जिनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अधिकांश संक्रमितों की मौत बालोद के बजाय दूसरे जिले के अस्पतालों में हुई है। जिन्हें कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां भी थी। बहरहाल संक्रमण बढ़ने के साथ मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसलिए सावधानी जरूरी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें