पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार की चपेट में आने से 8 साल के बच्चे की मौत

डौंडी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चरवाहों के साथ मवेशी चराने के लिए जा रहा था

शनिवार को डौंडी कॉलेज के पास कार की चपेट में आने से कामता गांव के 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। मामले में रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सड़क पारा कामता निवासी चंद्रकुमार हल्बा का इकलौता बेटा एवन कुमार 8 साल जो कि तीसरी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था। वह शनिवार को अपने गांव के चरवाहों के साथ मवेशी चराने जा रहा था। इसी दौरान करीब सुबह 11 बजे डौंडी कॉलेज के पास भानुप्रतापपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बच्चे को टक्कर मार दी।

जिससे बच्चे की छाती में गंभीर चोटें आई तथा पैर की हड्डी टूट गई। घटना के बाद कार चालक चेतन साहू बालक को सरकारी अस्पताल डाैंडी लेकर आए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद बच्चे काे मृत घोषित कर दिया। चेतन ने बताया कि वह रिश्ते की दीदी और जीजा को भानुप्रतापपुर से लेकर रायपुर जा रहा था। इसी दौरान अचानक बच्चा गाड़ी के सामने आ गया और उसकी पैर व छाती में गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस चालक के विरुद्ध जुर्म कायम कर कार को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें