पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Balod
  • Ambulance Service Started For Free To Save The Lives Of Patients, After Reaching The Hospital, Serious Patients Of Corona Will Be Able To Get Timely Treatment.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समाजसेवियों की अच्छी पहल:मरीजों की जान बचाने मुफ्त में एंबुलेंस सेवा शुरू, अस्पताल पहुंचने के बाद कोरोना के गंभीर मरीजों का समय पर हो सकेगा इलाज

बालोद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संकट के अलावा एंबुलेंस के लिए मारामारी के बीच संक्रमिताें की जान बचाने, अस्पताल पहुंचने के बाद समय पर इलाज हो सके इस उद्देश्य से माहेश्वरी समाज बालोद एवं स्व. सोमेश्वर प्रसाद शर्मा की स्मृति में शर्मा परिवार ने जनता के लिए एंबुलेंस सेवा समर्पित की है। जिसका संचालन दुर्गा मंदिर मानव सेवा संस्थान करेगी।

अब इमरजेंसी केस होने पर मरीजों को तत्काल किसी भी स्थान से बालोद, दल्लीराजहरा, दुर्ग, भिलाई, रायपुर, धमतरी सहित अन्य जिले के सरकारी व निजी अस्पतालों में पहुंचाने के लिए परिजनों को एंबुलेंस के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। बार-बार सरकारी एंबुलेंस के आने का इंतजार, कई बार कॉल नहीं करना पड़ेगा। सिर्फ एक बार कॉल करने पर या ऑफिस आने पर जरूरतमंदों को आसानी से एंबुलेंस उपलब्ध हो जाएगा, वह भी बिना चार्ज के, यह माहेश्वरी, शर्मा परिवार व गंजपारा दुर्गा मंदिर समिति मानव सेवा संस्थान, दानदाताओं के संयुक्त पहल व प्रयास से संभव हो पाया है।

शुभारंभ के बाद इसी एंबुलेंस से मरीज भिलाई रेफर
शुभारंभ के बाद एंबुलेंस से भटगांव के कोरोना मरीज को बालोद कोविड अस्पताल से भिलाई के सांई हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां ऑक्सीजन लेवल लगातार कम हो रहा था। एंबुलेंस की जरूरत पड़ने पर मंदिर समिति के सदस्यों के पास कॉल आया। जिसके बाद तत्काल मरीज को भिलाई ले जाने के लिए एंबुलेंस को कोविड अस्पताल रवाना किया है।

एंबुलेंस की जरूरत हो तो यहां करें संपर्क
अगर आपको भी एंबुलेंस की जरूरत हो तो दुर्गा मंदिर समिति कार्यालय गंजपारा में पहुंचकर पदाधिकारियों से संपर्क करें। अगर आप कार्यालय में नहीं पहुंच सकते तो राजू पटेल 9340517771, ओमप्रकाश शर्मा 9424114210, कांतिलाल जैन 9425560975, स्वरूप राठी 9425561021, मनोज चांडक 9425554527, सतीश यादव 9893480167, राजू देशमुख 9406264404 के मोबाइल नंबर पर कॉल कर मदद ले सकते हैं। एंबुलेंस के अलावा ऑक्सीजन सिलेंडर भी जरूरतमंदों को समिति के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए भी कोई भी समिति से मदद मांग सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें