पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:पैसे लौटाने के लिए फोन करके बुलाया फिर सड़क पर दिनदहाड़े गला रेत कर मार डाला, आरोपी फरार

बालोद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुर थाना क्षेत्र के अरकार के पास सेमरा रोड की घटना, घटना से पहले आरोपी व मृतक ने शराब पी

बुधवार को दोपहर 2 बजे गुरुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अरकार से पहले सेमरा मुख्यमार्ग पर रुपए के लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति ने धमतरी भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम पचपेड़ी निवासी 27 वर्षीय नीलध्वज साहू की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं मृतक पांच मिनट तक रोड में ही तड़पता रहा। गले की नली के कट जाने से तेजी से खून बहता रहा। जब तक मौके पर पुलिस पहुँची। युवक की मौत हो चुकी थी।
मृतक हार्वेस्टर का मालिक है: पुलिस के अनुसार मृतक के पास स्वयं का हार्वेस्टर है। सुबह 10.40 बजे पचपेड़ी से अपने पड़ोसी के साथ रुपए लेने अरकार आया था। जहां गांव के एक व्यक्ति के साथ सेमरा रोड के पास बैठ कर शराब भी पी। इसके बाद धारदार हथियार से गले में हमला किया गया।

पीएम नहीं हो पाया, आरोपी को तलाश रही चार टीमें
घटना के बाद गुरुर, कंवर, रनचिराई के अलावा भखारा की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पंचनामा कर लिया गया है। लेकिन पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस ने अलग-अलग चार टीमें तैयार कर आरोपी की तलाश में जुट गई। वहीं धमतरी, गुरुर, गुंडरदेही के मार्ग बस स्टैंड में भी पुलिस तैनात कर दी गई। गुरुर टीआई अरुण नेताम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मर्डर रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ है ऐसा लग रहा है। इनके साथ बैठा एक व्यक्ति फरार है। जिससे यही अंदेशा है कि उसी ने हत्या की होगी। टीआई ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मुखबीरों को भी अलर्ट किया है, जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे। क्राइम }गुरुर थाना क्षेत्र के अरकार के पास सेमरा रोड की घटना, घटना से पहले आरोपी व मृतक ने शराब पी

खबरें और भी हैं...