पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदेश जारी किया था:विरोध के बाद सीईओ ने अपना आदेश रद्द किया

बालोद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुंडरदेही जनपद पंचायत के सीईओ ने सोमवार को ब्लॉक की सभी ग्राम पंचायत के सरपंचों, सचिवों को आदेश जारी किया था कि कोरोना को मात देने जो टीका लगाएगा, उनको खाद्यान्न वितरण के लिए प्राथमिकता के आधार पर पहले टोकन जारी किया जाएगा। जब देर रात इसका विरोध हुआ, उच्च अफसरों को जानकारी मिली तो सीईओ ने आदेश ही निरस्त कर दिया।

जपं सीईओ वायआर साहू ने बताया कि कुछ लोगों ने आदेश का गलत मतलब निकालकर प्रचार कर दिया, जबकि हमारा उद्देश्य सकारात्मक था। लोग टीका लगाने आगे आए इसलिए प्राथमिकता तय की गई थी, राशन न देने का सवाल ही नहीं उठता है, सभी को नियमानुसार मिलेगा ही।

कम्प्यूटर ऑपरेटर से भी शब्दों में मिस्टेक हो गया था। आदेश सचिवों को ही जारी किया गया था। किसी ने दुर्भावनावश ऐसा किया है। सभी को शासन के आदेशानुसार चावल वितरित किया जाएगा। इस संबंध में कलेक्टर को भी जानकारी दे दिया हूं। सभी संबंधितों को आदेश निरस्त कर सूचना दे दिए हैं कि अंत्योदय कार्डधारियों को राशन वितरण के लिए टोकन जारी किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें