पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

22 साल के युवक ने की खुदकुशी:घर से 100 मीटर की दूरी पर जंगल में पेड़ से लटकी मिली लाश, सुसाइड के कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

बालोद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम मंगलतराई में युवक लेखराम लारिया ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। - Dainik Bhaskar
बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम मंगलतराई में युवक लेखराम लारिया ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले मंगलतराई गांव में युवक ने पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 22 साल के युवक ने फांसी क्यों लगाई? इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक सोमवार रात खाना खाकर घर से बाहर निकला था। ग्रामीणों ने सुबह जंगल में उसकी लाश पेड़ से लटकी देखी। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक की पहचान बालोद जिले के डौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम मंगलतराई निवासी 22 साल के लेखराम लारिया के रूप में की गई है। परिजन ने बताया कि देर शाम घर से निकलने के बाद उसकी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि लेखराम ने जंगल में खुदकुशी कर ली है। घटनास्थल लेखराम के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थिति है। लाश मिलने के बाद डौंडी थाने की पुलिस को जानकारी दी गई।

प्रेम प्रसंग की आशंका

डौंडी थाना प्रभारी अनिल ठाकुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल, पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल की जा रही है। मामले में परिजनों और आस-पास के लोगो से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि उसने घर से निकलने से पहले अपना मोबाइल तोड़ दिया था। आशंका है कि उसने प्रेम प्रसंग के मामले में इस तरह का कदम उठाया है।

खबरें और भी हैं...