पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:3 किमी दूर खेत में मिला दो दिन से लापता युवक का शव

बालोद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रायपुर की प्राइवेट कंपनी में करता था काम

शनिवार को सुबह 8.30 बजे जिला मुख्यालय से 15 किमी दूर ग्राम लोंडी निवासी 24 वर्षीय रूपलाल साहू का शव संदिग्ध हालत में खेत में मिला। रूपलाल दो दिन से लापता था। शुक्रवार को बालोद थाना में इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की गई और शनिवार की सुबह गांव वालों ने शव मिलने की सूचना दी। युवक का शव गांव से तीन किमी दूर खैरवाही-लाटाबोड़ रोड में एक खेत किनारे बैठे जैसे स्थिति में मिला। देखने वाले कोई समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर गांव से दूर यहां युवक की मौत कैसे हुई होगी। टीआई जीएस ठाकुर ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कह पाएंगे। परिजन बता रहे थे कि युवक को खून की कमी संबंधित बीमारी थी।

रायपुर से त्योहार मनाने गांव आया था युवक
मृतक के जीजा हीरापुर निवासी लीलाधर साहू ने बताया कि रूपलाल रायपुर की एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था। दीवाली त्योहार मनाने गांव पहुँचा था। जिस दिन से लापता हुआ उसी दिन वह रायपुर लौटने वाला था। अब अचानक शव मिलने से परिवार सदमे में आ गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें