पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लेटलतीफी:कोरोना जांच रिपोर्ट आने में देरी, 100 घंटे के बाद परिजन को मिला महिला का शव

बालाेद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेड जाेन से हैदराबाद से लौटी 48 साल की महिला की रिपोर्ट निगेटिव आई

कोरोना के लिए रेड जोन बने हैदराबाद से गुरुर लौटने के 8 दिन बाद 10 जुलाई को गुरुर 48 वर्षीय महिला की मौत हुई थी। इस महिला की कोरोना जांच के लिए भेजी गई रिपोर्ट निगेटिव आई है। बीएमओ डॉ. जीआर रावटे ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी मिली। इसके बाद संबंधितों को सूचना दी गई। 10 जुलाई को सुबह 10 बजे महिला की मौत होने के बाद शव का सैंपल लिया गया था। परिजन ने सामान्य मौत की जानकारी लिखित आवेदन में दी इसलिए पीएम नहीं हुआ। जिसके बाद शव परिजनों को सौंपा गया। रायपुर से सैंपल रिपोर्ट आने में देरी के चलते मौत के 100 घंटे बाद शव मिल पाया। एसआई अरुण कुमार साहू ने बताया कि मंगलवार दोपहर 2 बजे के बाद शव गुरूर पहुंचा। जिसके बाद अंतिम संस्कार हुआ। मृतका के पिता व बेटे रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे थे।

16 साल के बाद 2 जुलाई को गुरुर लौटी थी महिला
गुरूर वार्ड 11 में 16 साल बाद 2 जुलाई को हैदराबाद से महिला लौटी थी। तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 10 जुलाई को मौत हुई थी। सुरक्षा के लिहाज से स्वास्थ्य विभाग ने महिला के शव का स्वॉब सैंपल लेकर पॉलीथिन में ढंककर जिला अस्पताल बालोद के मरच्यूरी में रखवाया था। स्वास्थ्य विभाग व परिजन के अनुसार वहां से लौटने के बाद महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह गुमसुम रहती थी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वार्डवासियों व विभाग ने राहत की सांस ली। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें