पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साेशल डिस्टेंस का पालन नहीं हाेने पर हुए नाराज:कलेक्टर बोले बिना मास्क के बैंकों में ग्राहकों को प्रवेश न दें

बालोद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी जनमेजय महोबे ने बैंकाें में साेशल डिस्टेंस का पालन ना करने की शिकायत के बाद जिले में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिले के समस्त बैंकों में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु सभी अनुविभागीय दंडाधिकारियों और जिला अग्रणी बैंक अधिकारी को निर्देश जारी किए हैं।

जारी निर्देश के अनुसार हितग्राहियों के लिए मास्क का उपयोग अनिवार्य किया जाए। बिना मास्क के किसी भी हितग्राहियों को बैंक में प्रवेश न दिया जाए। बैंक प्रशासन द्वारा हितग्राहियों में सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराया जाए। साथ ही साथ गर्मी को ध्यान में रखते हुए बैंक में हितग्राहियों के लिए छाया, पीने का पानी एवं बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। हितग्राहियों के लिए बैंक के बाहर हाथ धोने के लिए पानी, हैण्डवाश/साबुन तथा सेनेटाईजर की व्यवस्था रखी जाए।

समय-समय पर बैंकों एवं जिले में स्थापित समस्त एटीएम को सैनिटाइज कराया जाए। जिले में स्थापित समस्त एटीएम में सैनिटाइजर की व्यवस्था की जाए। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी ने कहा है कि उपरोक्त निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए। साथ ही समय-समय पर कोरोना से बचाव एवं रोकथाम हेतु शासन एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें