CG के सबसे बड़े रावत नाच महोत्सव में मारपीट:दो नर्तकदल आपस में ही भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, 2 घायल; केस दर्ज

बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मारपीट में अक्षय और सुरीत नाम के दो युवक घायल हुए हैं। - Dainik Bhaskar
इस मारपीट में अक्षय और सुरीत नाम के दो युवक घायल हुए हैं।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में आयोजित प्रदेश के सबसे बड़े रावत नाच महोत्सव में जमकर मारपीट हो गई। यहां दो नर्तकदल आपस में ही भिड़ गए। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। इस मारपीट में 2 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, बिलासपुर के लाल बहादुर शास्त्री मैदान में शनिवार रात रावत नाच महोत्सव का समापन समारोह था। जिसमें शामिल होने प्रदेश के अलग-अलग हिस्से से कलाकार पहुंचे थे। उनमें जांजगीर जिले से झलमला निवासी ग्वाला यादव भी अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि हम सब महोत्सव में शामिल हुए। फिर लाल बहादुर शास्त्री रोड की ओर जा रहे थे। इस बीच पीछे से डांस करते हुए एक दूसरा दल वहां पहुंच गया और उनके दल से विवाद करने लगा।

सारे जहां से अच्छा की धुन में नाचे यदुवंशी, VIDEO:बिलासपुर में हुआ CG का सबसे बड़ा रावत नाच महोत्सव; नर्तकदल को हर साल मिलेंगे 10 हजार रुपए

दूसरे दल ने विवाद शुरू किया तो ग्वाला यादव ने समझाया, मगर उन्होंने कुछ नहीं सुना और ग्वाला की टीम के साथ मारपीट करने लगे। दूसरे दल ने ग्वाला और उसके दो साथी अक्षय, सुरीत पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जवाब में ग्वाला की टीम की तरफ से भी लाठी-डंड चले। वारदात को अंजाम देकर वो भाग निकले।

धान खरीदी केंद्र में भगदड़, 17 महिलाएं कुचलीं VIDEO:टोकन के लिए खड़े थे, जैसे ही गेट खुला एक-दूसरे को रौंदते हुए दौड़े

शनिवार रात को यह कार्यक्रम देर रात तक चलत रहा। इधर, मारपीट में अक्षय ,सुरीत घायल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं रविवार शाम को ग्वाला ने आरोपियों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाना में केस दर्ज कराया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...