पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड़:एक साथ लगाई फांसी, प्रेमी बच गया, गर्भवती प्रेमिका की मौत

बालोद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ही गोत्र बन रही थी दोनों की शादी में बाधा

ग्राम चिटौद निवासी पूर्णिमा मंडावी (21) और राकेश मंडावी (23) ने प्रेम प्रसंग के चलते 9 जुलाई को धमतरी स्थिति गंगरेल मानव वन एडवेंचर के पीछे जंगल में फांसी लगा ली। इसी दौरान प्रेमी राकेश का फंदा टूट गया और वह गिरकर बच गया। जबकि प्रेमिका की मौत हो गई।

इस घटना के बाद से वह घबरा कर जगदलपुर फरार हो गया था। बुधवार सुबह 10 बजे रुद्री थाना पहुँचा और पुलिस को पूरी जानकारी दी। रुद्री पुलिस ने मौके पर जाकर युवती का शव उतारा। पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए रायपुर भेज दिया गया है।

रुद्री टीआई विनय कुमार ने बताया कि प्रेमी युवक ने आकर मामले की जानकारी दी है। मर्ग कायम करके शव को रायपुर भेजा गया है। युवक बता रहा है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। दोनों की गोत्र एक ही होने की वजह से विवाह नहीं हो पा रहा था। लड़की गर्भवती थी या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होगा।

तीन महीने की गर्भवती थी

प्रेमी राकेश मंडावी ने रुद्री पुलिस को बताया कि पूर्णिमा तीन माह की गर्भ से थी। परिवार में विवाह के प्रस्ताव को सेम गोत्र होने की वजह से स्वीकार नहीं किया। थक-हार कर हमने आत्महत्या करने की ठानी। अंततः फांसी पर झूलते वक्त मेरा फंदा टूट गया। जिसके बाद मैं घबरा कर जगदलपुर भाग गया था। पुलिस को शव 40% तक डिस्पोज हालात में मिली।

खबरें और भी हैं...