तेजी से बढ़ रहा वायरस:भाजपा के शिविर में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष कौशिक को कोरोना, जिले में एक ही दिन में मिले 14 मरीज

बालोद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय बालोद में 3 जनवरी को आयोजित भाजपा के आवासीय प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की कोरोना जांच रिपोर्ट रायपुर में पॉजिटिव आई है। कौशिक ने सोशल मीडिया में इसकी पुष्टि कर संपर्क में आने वाले पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को कोरोना जांच करवाने और कोविड नियमों व गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है ताकि सभी सुरक्षित रहें। जिसके बाद जिले के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता सोशल मीडिया के माध्यम से कौशिक के पोस्ट के माध्यम से एक-दूसरे को सूचना दे रहे है। वहीं कई कार्यकर्ता कोरोना जांच करवाने स्वेच्छा से पहुंच रहे है।

शिविर में जिले के सभी ब्लॉक के लगभग 210 पदाधिकारी शामिल हुए थे। जिसमें पूर्व विधायक से लेकर कई दिग्गज शामिल हैं। हालांकि श्री कौशिक कैसे कोरोना के चपेट में आया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि बालोद के अलावा वे कई स्थानों में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए होंगे, ऐसी संभावना जताई जा रही है।

गौरतलब है कि कोरोना के चलते धारा 144 लागू होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बालोद दौरा स्थगित कर दिया था। इधर शुक्रवार को जिले में 14 मरीज नए मिले। जिसमें बालोद ब्लॉक के सबसे ज्यादा 5, डौंडी के 4, डौंडीलोहारा के 4 और गुरूर ब्लॉक के एक संक्रमित शामिल हैं। इसके साथ ही एक्टिव केस 26 से बढ़कर 40 पहुंच गया है।

दल्ली के स्कूलों में जांच करने पहुंच रही है टीम डौंडी बीएमओ डॉ. विजय ठाकुर ने बताया कि गुरुवार को ट्रू-नॉट मशीन में सैंपल जांच के बाद 4 और एंटीजन किट में 2, कुल 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुरक्षा के लिहाज से सार्वजनिक स्थानों, स्कूलों सहित अन्य स्थानों में परिस्थिति अनुसार विभागीय टीम कोरोना जांच करने पहुंच रही है।

खबरें और भी हैं...