पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:अवैध संबंध पर विवाद के बाद की हत्या, आरोपी को उम्रकैद

बालोदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के विशेष सत्र न्यायाधीश विनोद कुजूर की अदालत में अवैध संबंध के बाद हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। लोक अभियोजक प्रशांत पारख व विशेष लोक अभियोजक छन्नूलाल साहू द्वारा अभियोजन की ओर से प्रकरण की पैरवी की गई।

न्यायालय के विनोद को दूर विशेष सत्र न्यायाधीश बालोद ने आरोपी सुरेश कुमार साहू (उम्र 35 वर्ष) अरौद थाना व जिला बालोद को भारतीय दंड संहिता की धारा 342 के अपराध के लिए एक वर्ष का सश्रम कारावास तथा धारा 302 भारतीय दंड संहिता के अपराध में आजीवन कारावास की सजा व 5000 के अर्थदंड से दंडित किए जाने का आदेश पारित किया है अभियोजन ने बताया आरोपी सुरेश कुमार एवं मृतक के मध्य घटना के पूर्व अवैध संबंध को लेकर विवाद था उसी विवाद के कारण आरोपी ने घटना 11 जून 2018 को आबादी चौक ग्राम अरोद स्थित अपने घर में मृतक व राजेंद्र को लाठी हाथ व मुक्के से मारपीट की जिस वजह से उसे गंभीर चोट आई वह 12 जून को राजेंद्र की मृत्यु हो गई। पनकुराम की रिपोर्ट पर थाना बालोद द्वारा जुर्म दर्ज कर विवेचना प्रारंभ किया गया। इसके पश्चात न्यायालय में अभियोग पत्र प्रस्तुत किया। जहां विचारण न्यायालय द्वारा साक्षियों के परीक्षण के बाद आरोपी सुरेश कुमार को उक्त दंड से दंडित किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें