पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के मरीज ज्यादा मिल रहे:अब गुंडरदेही ब्लॉक टॉप पर, 4 हजार 906 संक्रमित मिल चुके

बालोद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के चार ब्लॉकों की तुलना में गुंडरदेही ब्लॉक में कोरोना के मरीज ज्यादा मिल रहे है। लिहाजा अब स्थिति बदल गई है। पिछले साल 14 मई से 30 अप्रैल तक डौंडी ब्लॉक में सबसे ज्यादा संक्रमित मिलने की पुष्टि विभाग ने की थी लेकिन रविवार को मिले केस के आधार पर अब गुंडरदेही ब्लॉक में सबसे ज्यादा संक्रमित मिलने की पुष्टि की गई है।

संक्रमित ब्लॉकों में डौंडी दूसरे नंबर पर है। जबकि बालोद ब्लॉक तीसरे नंबर पर बरकरार है। 14 मई 2020 से 2 मई 2021 तक बालोद ब्लॉक में 4518, डौंडी में 4857, डौंडीलोहारा में 2886, गुरुर में 3501, गुंडरदेही में 4906 मिल चुके हैं। गुरुर ब्लॉक के ग्राम नारागांव में एक सप्ताह पहले 57 संक्रमित मिलने की पुष्टि विभाग ने की थी। 50 लोगों का सैंपल जांच करने लैब भेजा गया था। अब क्या स्थिति है, इसकी जानकारी विभागीय अफसरों को नहीं है। बीएमओ डॉ. जीआर रावटे भी बता नहीं पा रहे हैं कि नारागांव के कितने लोग संक्रमित हो चुके हैं, कितने की रिपोर्ट पेंडिंग है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें