पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bhilai
  • Balod
  • One Bike Rider Had To Send His Niece To The Examination Center Soon, The Other One Was In A Hurry To Go To The Wedding, Two Youths Died Due To Collision With Each Other, The Student Was Serious.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार ने ली जान:एक बाइक सवार को अपनी भांजी को परीक्षा केंद्र पहुंचाने की थी जल्दी तो दूसरे को शादी में जाने की थी हड़बड़ी, आपस में टकराने से दो युवकों की हुई मौत, छात्रा गंभीर

बालोद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्रा सहित तीन लोग 25 फीट दूर जा गिरे, सिर पर लगी चोट

मंगलवार दोपहर 12 बजे बालोद-दल्ली मुख्यमार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइक सवार आमने-सामने से टकरा गए। स्पीड इतनी थी, कि दोनों बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सल्हाईटोला निवासी 24 वर्षीय थानेश्वर कृषान अपनी भांजी वर्षा नायक के साथ दुर्ग जा रहा था। दूसरा बाइक सवार कुसुमकसा वार्ड-15 निवासी 22 वर्षीय घनश्याम कोमर्रा अपने दोस्त को छोड़कर लौट रहा था।

भाई व भांजी को देखने के 15 मिनट बाद हुआ हादसा
मृतक थानेश्वर कृषान का बड़ा भाई छोटू कृषान डौंडी के मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी का कार चलाते हैं। प्रशासनिक काम से वह उसी रास्ते उसी वक्त बालोद आ रहे थे। रास्ते में भाई और भांजी को गुजरा के पास ओवरटेक करके निकले और जब बालोद पंहुचे तो फोन आया की उनके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीयूष सोनी ने बताया कि समझ ही नहीं आया की यह हादसा कैसे हो गया। मेरे बाइक से ही दोनों मामा-भांजी पेपर दिलाने जा रहे थे। हम बालोद पंहुचे और हमें घटना होने की जानकारी मिली। दोपहर 4 बजे पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को साैंप दिया।

हाथ-पैर में फ्रैक्चर फिर भी छात्रा जानकारी देती रही
दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोंट लगने से इनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वर्षा नायक का पैर व हाथ फ्रैक्चर हो गया। सिर पर भी चोंटें आई है, उसे रेफर कर दिया है। सल्हाई के थानेश्वर कृषान खैरवाही डौंडी की अपनी भांजी 21 वर्षीय वर्षा नायक को उनके परीक्षा केन्द्र छोड़ने के लिए दुर्ग जा रहे थे। घटना के दौरान वर्षा उछल कर रोड किनारे जा फेकाई। उनके हाथ और पैर में दो से तीन जगहों पर फैक्चर हुआ है। सर में भी गंभीर चोंटें आई। गंभीर अवस्था में होने के बाद भी वर्षा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को अपना पुरा परिचय देती रही। वर्षा ने बताया कि वह दूसरे पाली में होने वाले आईटीआई का पेपर दिला रही है। हादसा कैसे हुअा वह याद नहीं आ रहा। इस दौरान वह बार-बार नर्स और वार्ड बाय से पूछती रही कि उनको अस्पताल लाया लेकिन उनके मामा को साथ क्यों नहीं लाया गया। वे कहां है।

माता-पिता रिश्तेदार के यहां शादी में व्यस्त थे
कुसुमकसा के मृतक घनश्याम कोमर्रा गुंडराटोला में रिश्तेदार के यहां शादी में व्यस्त था। गांव के दोस्त रवि बोगा ने घनश्याम को अपनी बाइक से सिकोसा छोड़ने कहा। लौटने के दौरान यह घटना हो गई। गांव के युवक बलराम ने बताया कि पुरा परिवार रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे। इसलिए उनके चाचा और छोटे भाई को जानकारी दे पाए। मां और पिता को जानकारी देने की हिम्मत नहीं हुई। छोटा भाई युगल कुमार थाने परिसर में रोता रहा। पोस्टमार्टम में देरी हुई। बुधवार को अंतिम संस्कार होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें