पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:काेराेना से डाैंडी में दूसरी माैत, युवक ने तोड़ा दम

डौंडी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक ब्लाॅक के पांच मरीज गंवा चुके हैं जान

नगर के वार्ड दो कुम्हारपारा के 42 वर्षीय उमेंद्र सिंह कुंभकार की माैत कोरोना से एम्स रायपुर में रविवार को हो गई। नगर में कोरोना से यह दूसरी मौत है। उमेंद्र सिंह की मौत की खबर के बाद कुम्हारपारा में मातम छा गया। शव को करीब 5 बजे अंतिम संस्कार के लिए नगर के धोबीनाला मुक्तिधाम लाया गया। जहां पर अंतिम दर्शन के लिए मृतक की पत्नी भुनेश्वरी कुंभकार को चारपहिया गाड़ी में बिठा कर लाया। मुक्तिधाम पहुंचते ही पत्नी शव वाहन को देखते ही बेहोश हो गई। बाद में होश आने पर वह रोने लगी। उमेंद्र सिंह कुंभकार का एक माह पहले तबीयत खराब होने पर दल्लीराजहरा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसके बाद बालोद और राजनांदगांव के कोरोना अस्पताल से एम्स रायपुर में भर्ती किए थे। जहां उनका इलाज चल रहा था। रविवार दाेपहर 12 बजे उमेद्र सिंह की माैत हो जाने की खबर कुम्हारपारा पहुंची। बता देंकि इससे पूर्व नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष खिलेंद्र भूआर्य के पिता पवनकुमार भुआर्य 65 साल का भिलाई में मौत हो गई थी।

अभी भी सावधानी जरूरी
बीएमओ डॉ नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि ब्लॉक में अब तक कोरोना से कुल 5 लोगों की मौत हो गई है। जिससे 2 डाैंडीनगर, ग्राम पंचायत चिखली के 2, लिमउडीह में एक और भर्रीटोला के एक व्यक्ति की माैत काेराेना से हाे चुकी है। अभी भी लाेगाें काे काेराेना से बचने के लिए मास्क व दाे गज की दूरी का पालन करना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें