पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनाकाल में मदद:सिकाेसा के 10 दिव्यांगों और गरीब लाेगों काे दी भाप लेने की मशीन

सिकोसा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुंडरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर भाप लेने की मशीन दिव्यांगों को दे रहे हैं। ग्राम पंचायत सिकोसा के सरपंच आरोप चंद्राकर द्वारा 10 लोगों की लिस्ट गुंडरदेही टीआई को सौंपी। जिसमें उन्होंने ग्राम पंचायत सिकोसा आकर ग्राम के 10 ऐसे दिव्यांग तथा आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को भाप लेने की मशीन का वितरण किया।

लोगों को कोरोना संक्रमण को रोकने में भाप लेने की उपयोगिता के बारे में भी बताया गया। मालेकर ने बताया कि इस पहल को धीरे-धीरे थाना क्षेत्र के ज्यादातर गांव में लागू करेंगे व अन्य व्यापारियों सहित दानदाताओं से अपील कर रहे हैं कि वह भी आगे आए ताकि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद को हम भाप मशीन उपलब्ध करा सके। आज के समय में यह बहुत जरूरी हो गया है। लॉकडाउन में दुकानें भी बंद है। मशीन खरीदना भी आम लोगों के लिए मुश्किल है। ऐसे समय में दिव्यांगों और जरूरतमंद को भाप मशीन की सुविधा देकर एक अच्छी पहल गुंडरदेही पुलिस के द्वारा की गई। इस दाैरान आरोप चंद्राकर, सचिव आशीष शुक्ला, उप सरपंच मनोहर बारले, शब्बीर रिजवी, देवेंद्र देशमुख उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें