शांति समिति की बैठक:दल्लीराजहरा में दुर्गा प्रतिमा विर्सजन के दौरान नहीं निकाली जाएगी झांकी

दल्लीराजहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दशहरा व ईद को लेकर नगर पालिका के मंगल भवन में बुधवार को एसडीएम प्रेमलता चंदेल की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। एसडीएम ने दुर्गा समिति के लोगों से पूछा कि किस दिन दुर्गा प्रतिमा का विर्सजन किया जाएगा। विर्सजन के दिन क्या झांकी निकाली जाएगी। समिति के लोगों ने कहा कि बिना झांकी निकाले ही दल्लीराजहरा में शांति पूर्वक माता का विसर्जन किया जाएगा।

विसर्जन 15 से 17 अक्टूबर तक की जाएगी। विसर्जन स्थल पर सफाई व प्रकाश की व्यवस्था करने बीएसपी प्रबंधन को निर्देशित किया जाएगा। दशहरा उत्सव पर एसडीएम ने कलेक्टर के आदेश का हवाला देते हुए कहा कि रावण दहन के लिए 150 लोग अथवा जगह की क्षमता का 50 प्रतिशत जो भी कम हो के नियम का पालन करना होगा। 19 अक्टूबर को ईद मिलादुन्नबी पर मस्जिद में कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए मुस्लिम समाज त्योहार मना सकता है। रैली व जुलूस पर प्रतिबंध रहेगा।

डीजे की आवाज अधिक हाेने से हाेती है परेशानी
राजहरा व्यापारी संघ अध्यक्ष गोविंद वाधवानी ने कहा कि यहां के लोग आपसी भाईचारे के साथ त्योहार एक साथ मनाते आ रहे हैं। राजहरा सीएसपी मनोज तिर्की ने कहा कि दुर्गा विसर्जन के दौरान डीजे की.आवाज अधिक हाेने से लोगों को परेशानी होती है। आवाज कम होनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...