मातर महोत्सव:खुंदनी पहुंचे मंत्री ने कहा- बोरी नाले पर जल्द ही बनवाएंगे पुल

बालोदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को प्रदेश के गृह व लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू जिले के ग्राम खुंदनी पहुंचे। इस दौरान गांव में आयोजित मातर महोत्सव में शामिल होकर गौठान में राधा-कृष्ण की पूजा-अर्चना कर 22 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान गांव में कोरोना से मृतक परिवार को एक लाख की सहायता राशि देने की बात कही।

क्षेत्रीय विधायक संगीता सिन्हा की मांग पर बोरी (खपरी) नाला को पीडब्लूडी में शामिल कर जल्द पुल बनाने की बात कही। इसके लिए पीएमजीएसवाई की ओर से प्रस्ताव भेजने की बात अफसरों ने कही थी। लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया है। गृहमंत्री ने कहा कि गांव में वे अतिथि बनकर पहुंचे हैं यहां उनका बचपन का नाता है। बासीन से पैदल धनेली पढ़ने जाते थे। जिस गुरुजी ने पढ़ाया आज उनके कहने पर खुंदनी आया और इसे अपना गांव बताते हुए कहा पहले जब सड़क मार्ग नही था तो पैदल ही धमतरी जाते थे।

विधायक जागरूक हैं तभी विकास कार्य दिख रहा है: उन्होंने कहा कि विधायक जागरूक है तभी विकास कार्य नजर आ रहे हैं। विधायक निधि से संगीता सिन्हा के तरफ से महिला सामुदायिक भवन 4 लाख, संत कबीर ज्ञान मन्दिर निर्माण 4 लाख और साहू समाज के भवन में किचन शेड के लिए 2 लाख घोषणा की। इस दौरान कांग्रेस के जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता सहित अफसर, ग्रामीण उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...