पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड का प्रयास:दसवीं के छात्र पर मिट्‌टी तेल डालकर युवक ने लगा दी आग

बालोद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इलाज के बाद स्थिति में सुधार, अपराध दर्ज

जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर ग्राम जमरूवा में 10वीं के छात्र भालेन्द्र कुमार (16) पर मिट्‌टीतेल डाल आग लगाकर हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। हालांकि शरीर में आग ज्यादा नहीं लगने से छात्र की जान बच गई। छात्र की रिपोर्ट पर धरमपुरा निवासी टेमनलाल साहू के खिलाफ बालोद थाना में धारा 307, 456 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

भालेन्द्र ने पुलिस को बताया कि 5 अप्रैल को मां व पिता बालोद गए थे। तब रात 8 बजे घर में खाना खाकर टीवी देख रहा था। रात 10.30 बजे धरमपुरा निवासी टेमन लाल साहू दीवार फांदकर घर में घुसा और मेरे पास आकर कहने लगा कि बेवजह परेशान कर रहे हो, तुमको जिंदा नहीं छोडूंगा। हाथ को पकड़ कर खींचते हुए बाथरूम में ले जाकर अपने पैंट की जेब से मिट्टीतेल से भरा प्लास्टिक बाॅटल को निकाला और गला में डाल दिया और मारने के नियत से माचिस जलाकर भाग गया। जिसके बाद फोन कर घटना की जानकारी मां, पिता को दी। रात ज्यादा होने के कारण मंगलवार को जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया। गला एवं सीना में आग से जलने का निशान है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें