पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लीड कॉलेज:बीए, बीकॉम, बीएससी में प्रवेश के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट जारी

बालोद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के लीड शासकीय घनश्याम सिंह गुप्त पीजी कॉलेज में बीए, बीकॉम, बीएससी बॉयोलॉजी, गणित संकाय में रिक्त सीटों में प्रवेश के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट जारी हो गई है। जिन स्टूडेंट्स के नाम आए है, वे 18 सितंबर तक प्रवेश ले सकते है। विवि कुलपति की अनुमति से स्टूडेंट्स 30 सितंबर तक प्रवेश ले सकते है। जिसकी पुष्टि लीड कॉलेज प्रबंधन ने की है।

प्राचार्य जेके खलखो ने बताया कि रिक्त सीटों व आवेदनों के आधार पर किस संकाय के लिए तीसरी लिस्ट करना है और किस संकाय के लिए नहीं, इस संबंध में दो दिन पहले बैठक हुई थी। जिसमें रिक्त सीटों के आधार पर निर्णय लिया गया है। वहीं कई संकाय में आवेदन ही कम आए है इसलिए पहली व दूसरी मेरिट लिस्ट में जिस स्टूडेंट्स के नाम है और अब तक किसी कारण से दस्तावेज जमा नहीं कर पाए है, वे एडमिशन ले सकते है। बीए फर्स्ट ईयर में कुल 400 में से लगभग 147 सीट खाली है। बीकॉम में 200 में से लगभग 40 सीट खाली है। बीएससी गणित में 150 में से 80 सीट खाली है। कम्प्यूटर साइंस में 150 में से 47 सीट खाली है। बीसीए, सीएससी सीएस संकाय में फर्स्ट व सेकंड मेरिट लिस्ट में जिनके नाम आए है, वे भी एडमिशन ले सकते है।

18 तक मौका, घर बैठे कॉलेज वेबसाइट में देखें नाम
तीसरी मेरिट लिस्ट में किसका नाम आया है, इसकी जानकारी घर बैठे कॉलेज वेबसाइट http://www.govtcollbalod.ac.in के माध्यम से भी देख सकते है। अगर लिस्ट में नाम है तो जरूरी दस्तावेज के साथ निर्धारित समय में पहुंच सकते हैं।

खबरें और भी हैं...