पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:21 मोबाइल चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, इसमें से 2 आरोपी 11 दिन पहले ही सेंट्रल जेल दुर्ग से जमानत पर छूटा था, एक फरार

बालोद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

देवरीबंगला के वर्धमान मोबाइल एवं कम्प्यूटर दुकान में 18 जुलाई की रात शटर तोड़कर डेढ़ लाख रुपए के 21 मोबाइल चोरी करने वाले 3 आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। एक फरार है। वहीं 10 मोबाइल अब तक जब्त नहीं हो पाया है। मामले में दिलचस्प यह रहा कि पुलिस पूछताछ के दौरान लोगों से पूछते थे कि मौत व जहर को कहीं देखा है क्या, क्योंकि एक आरोपी का नाम मौत, दूसरा का नाम जहर है।

एएसपी डीआर पोर्ते व एसडीओपी दिनेश सिन्हा ने बताया कि चोरी की वारदात को आरोपी गुरुपाल सिंह उर्फ मौत (30), जहर उर्फ सचिन उर्फ राहुल (21), चन्दु उर्फ चन्दन सिंह (28) तीनों निवासी अर्जुन नगर केम्प 1 संग्राम चौक भिलाई ने अंजाम दिया था। मास्टरमाइंड ट्रक चालक है। सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई।

जिसके बाद एसपी सदानंद कुमार के निर्देश पर टीम रवाना की गई थी। चोरी के 11 मोबाइल के साथ तीनों आरोपियों को भिलाई एवं सहसपुर लोहारा से गिरफ्तार किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी के प्रकरण में आरोपी सचिन 11 दिन पहले ही सेन्ट्रल जेल दुर्ग से जमानत पर रिहा हुआ था। चन्दू उर्फ चन्दन सिंह भी डकैती के आरोप में दुर्ग जेल में बंद था। जो जमानत पर था। इसके बाद अब चोरी के मामले में इनकी गिरफ्तारी हुई।

मोबाइल सहित नकद 4-5 हजार की चोरी

डीएसपी दिनेश सिन्हा ने बताया कि प्रार्थी अभिषेक जैन की रिपोर्ट अनुसार दुकान से 21 मोबाइल और नकद 4-5 हजार रुपए गायब था। धारा-457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रहे थे। एसडीओपी के नेतृत्व में टीआई नवीन बोरकर, मनीष शर्मा, भानुप्रताप साव सहित एक विशेष टीम तैयार किया गया था। घटना स्थल ग्राम देवरी, डौण्डीलोहारा, कुसुमकसा, राजहरा में लगे सीसीटीवी फुटेज एवं घटना के दिन आने जाने वाले के संबध में ग्रामीणों स जानकारी प्राप्त कर आरोपियों की तलाश की गई।

खबरें और भी हैं...