वारदात / किराना व्यापारी व बुजुर्ग महिला से 85 हजार रुपए लूटकर भागे दो नकाबपोश

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बालाेद. जिले के सुरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम भुरकाभाट और हड़गहन के बीच तालाब के पास जान से मारने की धमकी देकर बाइक सवार दो नकाबपोश युवक किराना व्यापारी व बुजुर्ग महिला से 85 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। मंगलवार को सुरेगांव पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। घटना सोमवार को शाम 4.30 बजे की है। 
टीआई अमित तिवारी ने बताया कि लूट का शिकार होने वाले 53 वर्षीय ज्ञानेश्वर देवांगन व उनकी बड़ी मां 78 वर्षीय जमुना बाई देवांगन ने अपने बयान में बताया है कि सुरेगांव ग्रामीण बैंक से हड़गहन आ रहे थे। तभी गांव से आधा किलोमीटर पहले ही बाइक सवार दो नकाबपोश लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। बाइक की डिक्की से 85 हजार व जरूरी कागजात थैला सहित छीन कर फरार हो गए।
शर्ट व रेनकोट पहने थे आरोपी: पीड़ित ने नकाबपोशों को शर्ट व रेनकोट में देखने की बात पुलिस को बताई है। जान से मारने की धमकी दी होगी या नहीं, इस पर पुलिस भी संशय की स्थिति में है, क्योंकि नकाबपोश और बैंक से गांव आने वाले दोनों बाइक में ही थे। जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

दो खाते से निकाले थे 85 हजार रुपए
पुलिस के अनुसार बैंक में एक खाते से 40 हजार और दूसरे खाते से 45 हजार कुल 85 हजार रुपए निकालकर दोनों गांव लौट रहे थे। तभी यह घटना हुई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आने-जाने वालों से पूछताछ कर रही है। जिससे यह मालूम हो सके कि वास्तव में घटना हुई है या नहीं, घटना हुई है तो आरोपियों की पहचान हो सके। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि एक व्यक्ति ने तेज रफ्तार में पल्सर बाइक से जाते हुए दो लोगों को देखा है। आरोपी भुरकाभाट की ओर से आए और लूट के बाद उसी गांव की ओर भाग गए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना