पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रफ्तार ने ली जान:परीक्षा केंद्र व शादी में जाने की थी हड़बड़ी बाइक टकराने से दो युवकों की मौत

बालोद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार दोपहर 12 बजे बालोद-दल्ली मुख्यमार्ग पर तेज रफ्तार दो बाइक सवार आमने-सामने से टकरा गए। स्पीड इतनी थी, कि दोनों बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सल्हाईटोला निवासी 24 वर्षीय थानेश्वर कृषान अपनी भांजी वर्षा नायक के साथ दुर्ग जा रहा था।

दूसरा बाइक सवार कुसुमकसा वार्ड-15 निवासी 22 वर्षीय घनश्याम कोमर्रा अपने दोस्त को छोड़कर लौट रहा था। मृतक थानेश्वर कृषान का बड़ा भाई छोटू कृषान डौंडी के मंत्री प्रतिनिधि पीयूष सोनी का कार चलाते हैं। प्रशासनिक काम से वह उसी रास्ते उसी वक्त बालोद आ रहे थे। रास्ते में भाई और भांजी को गुजरा के पास ओवरटेक करके निकले और जब बालोद पंहुचे तो फोन आया की उनके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीयूष सोनी ने बताया कि समझ ही नहीं आया की यह हादसा कैसे हो गया। मेरे बाइक से ही दोनों मामा-भांजी पेपर दिलाने जा रहे थे। हम बालोद पंहुचे और हमें घटना होने की जानकारी मिली। दोपहर 4 बजे पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को साैंप दिया।

हड्डियां फ्रैक्चर फिर भी छात्रा जानकारी देती रही
दोनों युवकों के सिर पर गंभीर चोंट लगने से इनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वर्षा नायक का पैर व हाथ फ्रैक्चर हो गया। सिर पर भी चोंटें आई है, उसे रेफर कर दिया है। सल्हाई के थानेश्वर कृषान खैरवाही डौंडी की अपनी भांजी 21 वर्षीय वर्षा नायक को उनके परीक्षा केन्द्र छोड़ने के लिए दुर्ग जा रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें