पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट का मामला:बाइक गैंग के 8 सदस्य गिरफ्तार, इनमें 5 नाबालिग

बेमेतरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले की पुलिस ने रविवार को बाइक गैंग के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 5 आरोपी नाबालिग हैं। इनके पास से 3 बाइक, 2 चाकू और नकदी बरामद की गई है। सभी आरोपी रायपुर व आस-पास जिले के रहने वाले हैं। पीड़ित मनीष परगनिहा (47) निवासी गाडामोड, चौकी कंडरका थाना बेरला में रिपोर्ट लिखवाई थी।

बाइक गैंग का मुख्य आरोपी शाबीर खान पिता गफ्फार खान (21) निवासी वार्ड-7, धरसीवा, जिला रायपुर, विक्की पाल उर्फ गोपेश पाल पिता मालिकराम पाल (18) निवासी वार्ड-7, धरसीवा,जिला रायपुर व शुभम घृतलहरे पिता स्वं. दिपक घृतलहरे (21) निवासी वार्ड 4, न्यू गोंदवारा, रायपुर समेत 5 अन्य नाबालिगों की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों ने 28 अप्रैल को कंडरका चौकी क्षेत्र के गाडामोर गांव के सरपंच और पूर्व सरपंच पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में वारदात को दिया अंजाम
एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि इन आरोपियों ने जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में कई वारदातों को अंजाम दिया था। इस ग्रुप में 8 लोग शामिल हैं, जो बाइक से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। लेकिन पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली। उसके बाद एक पुलिस टीम बनाकर इनको पकड़ा गया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सुनसान इलाके में लोगों को बनाते थे निशाना
बड़े ही शातिर ढंग से बाइक गैंग के सदस्य लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था। 3 से 4 महीनों से बेमेतरा और अन्य क्षेत्रों की पुलिस को इस गैंग की तलाश थी। सभी मुंह में गमछा बांधकर पहले पूरी तैयारी करते थे, फिर बाइक से बेमेतरा व रायपुर जिले के आस-पास के क्षेत्रों में वारदातों को अंजाम देते थे। ज्यादातर सुनसान सड़कों पर लोगों को अपना निशाना बनाते थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का मास्टरमाइंड शाबीर खान है। उसके खिलाफ रायपुर जिले के धरसीवा थाने में कई मामले भी दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें