जाना हाल / भाजपा नेताओं ने क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण, सुनी श्रमिकों की समस्या

BJP leaders inspect quarantine center, listen workers problem
X
BJP leaders inspect quarantine center, listen workers problem

  • भोजन की सुविधा के साथ अन्य सुविधाओं पर की चर्चा, दूर करने दिया आश्वासन

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बेमेतरा. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश इकाई के निर्देश पर बेमेतरा नगर पालिका क्षेत्र में मजदूरों के लिए बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा बेमेतरा राजेन्द्र शर्मा, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विकास घरडे, शहर मण्डल अध्यक्ष बेमेतरा मोतीलाल मोंटी साहू, कन्या शक्ति संयोजिका निशा चौबे ने किया। 
उन्होंने सेंटर में रह रहे प्रवासी कामगार से बात की। इस दौरान उन्होंने क्वारेंटाइन सेंटर में प्रशासन की व्यवस्था की चर्चा की। भोजन की सुविधा के अलावा अन्य सुविधाओं की चर्चा गेट के बाहर से ही की। मजदूरों ने अपनी तकलीफ बताई, तो उन्होंने अधिकारियों से बात कर दूर करने का आश्वासन दिया। मजदूरों की मांग पर राहत सामग्री, मास्क व अन्य जरूरी सामान नेताओं ने मजदूरों को प्रदान किया। किसी भी प्रकार की असुविधा व तकलीफ पर उन्हें संपर्क करने कहा गया। 
युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विकास घरडे ने प्रवासी मजदूरों से शासन के निर्देश मानने, 14 दिन क्वारेंटाइन सेंटर से बाहर न निकलने व एक-दूसरे से शारीरिक दूरी बनाए रखने कहा। पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाकर मजदूरों की घर वापसी सुनिश्चित की है। जन-धन खाते में पैसे डालकर उनकी आर्थिक मदद की। इस दरमियान पार्षद सोमनाथ ध्रुव, विवेक दीवान उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना