पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किक्रेट प्रतियोगिता:कांग्रेस के 111 के जवाब में 97 रन ही बना सकी भाजपा की टीम

बेमेतरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्यूस बॉल क्रिकेट के उद्‌घाटन मैच में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के खिलाड़ी नेता

शहर में ओपन ड्यूस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता सिटी स्पोर्ट्स सोसायटी बेमेतरा द्वारा बेसिक मैदान में आयोजित की जा रही है। 19 सालों से यहां खेल का आयोजन होता आ रहा है। शनिवार को भी ऐसा ही माहौल देखने को मिला। भाजपा इलेवन और कांग्रेस इलेवन के बीच मैच में हौसला अफजाई के लिए विधायक आशीष छाबड़ा, नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला साहू सहित पार्षद पहुंचे हुए थे। प्रतियोगिता का उद्‌घाटन मैच कांग्रेस इलेवन वर्सेज भाजपा इलेवन के बीच खेला गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक बेमेतरा आशीष छाबड़ा व नगर पालिका अध्यक्ष शकुंतला मंगत साहू, रश्मि फरेन्द्र मिश्रा, रानी डेनिम सेन, राम ठाकुर थे। टॉस जीतकर के भाजपा इलेवन ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कांग्रेसी इलेवन की ओर से पारी की शुरुआत करने विकास भुवाल और जुनेद उतरे।

कांग्रेस की टीम में निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट खोकर 111 रन बनाए। कांग्रेस इलेवन की ओर से जुनेद ने 26 रन, ललित विश्वकर्मा ने 25 रन, जगजीत सिंह ने नाबाद 22 रन का योगदान दिया। भाजपा इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए राजा पांडे ने एक ओवर में 5 रन देकर दो विकेट लिए। विकास दीवान ने एक ओवर में 10 रन देकर एक विकेट लिया। आशीष ने 2 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया।

भाजपा की ओर से देवेन्द्र ने सर्वाधिक 35 रन बनाए

112 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भाजपा इलेवन की ओर से राजा पांडे ने 22 रन, देवेंद्र ने 35 रन बनाए व निर्धारित 10 ओवरों में 97 रन ही बना सके। कांग्रेस इलेवन की ओर से ललित विश्वकर्मा ने 2 ओवरों में 10 रन देकर एक विकेट लिया। शुभम वर्मा ने 2 ओवरों में 15 रन देकर दो विकेट लिया। भोजेंद्र ने एक ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया व अजय राज सेन ने 1 ओवर में 8 रन देकर एक विकेट लिया। इस तरह कांग्रेस इलेवन ने भाजपा इलेवन को 14 रनों से मात दी। मैच के अंपायर थानेश्वर साहू, खेमलाल साहू व स्कोरर अमित गुप्ता, कमेंटेटर मनोज शर्मा और नवीन ताम्रकार रहे। मंच का संचालन सुमन गोस्वामी ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें