पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेवरा थाने का मामला:प्रेम पर कोरोना भारी, संक्रमित प्रेमी ने भी दम तोड़ा

बेमेतरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिन पूर्व प्रेमिका ने पंखे से फंदा लगाकर दे दी थी जान, मृत प्रेमिका की रिपोर्ट आई निगेटिव

बलौदाबाजार जिले के नेवरा थाना के वार्ड 15 में एक महिला ने पंखे में साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं मिलने के कारण महिला का पीएम नहीं हो पाया था। सोमवार को डॉक्टरों की टीम ने महिला के शव का पीएम किया। जहां मृतक पूर्णिमा साहू का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव कठिया में किया गया।

इधर प्रेमिका की मौत के दो दिन बाद प्रेमी की भी मंगलवार को सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रेमी युवक सुरेन्द्र साहू (45) कोरोना से संक्रमित था। उसका इलाज रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था। नेवरा थाना प्रभारी शरद चन्द्रा ने बताया कि शुक्रवार को मृतक पूर्णिमा साहू का पीएम किया गया। मृतका की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बीते शुक्रवार को नेवरा के वार्ड 15 में प्रेमी के संक्रमित होने के सदमे में प्रेमिका ने आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर परिजनों से पूछताछ कर जांच की जाएगी।

युवक की पत्नी का प्रेमिका से अस्पताल में हुआ था झगड़ा: पुलिस ने बताया कि ग्राम कठिया निवासी सुरेन्द्र साहू अपने गांव की प्रेमिका पूर्णिमा साहू के साथ नेवरा के वार्ड 15 में किराए के मकान में एक महीने से रह रहा था। प्रेमी के संक्रमित होने से प्रेमिका ने सदमे में आकर घर के पंखे से फांसी लगा ली थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बीते दिनों अस्पताल में प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका का युवक की पत्नी से विवाद हुआ था। इसकी जानकारी मिली है। जहां संक्रमित युवक की पत्नी ने प्रेमिका के साथ मारपीट की थी।

मामले को लेकर परिजनों से पूछताछ की जाएगी। उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। कठिया में कोरोना से अब तक 5 लोगों की हुई मौत: कठिया में मंगलवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हुई। इनमें एक महिला भी शामिल है। कोरोना से कठिया निवासी बसंती बाई साहू की मौत हुई। उनका अंतिम संस्कार गृहग्राम खुड़मुड़ी में किया गया। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई। कठिया में अब तक 5 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

रायपुर के अस्पताल में चल रहा था सुरेंद्र का इलाज
नेवरा थाना प्रभारी शरद चन्द्रा ने बताया कि मंगलवार की अलसुबह 3 बजे मृतक महिला के प्रेमी सुरेन्द्र साहू का रायपुर के निजी अस्पताल में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि सुरेन्द्र कोरोना संक्रमित था। 30अप्रैल को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर नेवरा से रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मंगलवार को युवक की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें