पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेमेतरा जिले में गांजे की खेती:नवागढ़ पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, मकान की बाड़ी से गांजे के पौधे बरामद

बेमेतरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना अतर्गत गोढीकला गांव में अवैध गांजे की खेती करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया। - Dainik Bhaskar
बेमेतरा जिले के नवागढ़ थाना अतर्गत गोढीकला गांव में अवैध गांजे की खेती करने वाला आरोपी गिरफ्तार किया गया।

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में गांजे की खेती करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गोढीकला गांव में आरोपी अपने मकान की बाड़ी में ही गांजे की खेती कर रहा था। जिसके बाद नवागढ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजे के 27 पौधों समेत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की विवेचना में जुट गई है।
रेकी कर पुलिस ने की कार्रवाई
बेमेतरा जिले के नवागढ़ पुलिस ने गोढीकला के क्षेत्र में पिछले कई दिनों से रेकी कर रही थी कि यहां पर अवैध तरीके से गांजे का कारोबार किया जा रहा है। उसके बाद मुखबिर के बताए ठिकाने पर पुलिस ने छापा मारा। जहां गांजे की खेती की जा रही थी। आरोपी माखन सिंह राजपूत (58 वर्ष) के खेत से 27 हरे गांजे के पौधों को बरामद किया गया। वह बड़े ही शातिराना ढंग से अपने ही मकान की बाड़ी से ही गांजे का कारोबार कर रहा था।

मकान की बाड़ी में कर रहा था खेती
SDOP बेमेतरा राजीव शर्मा ने बताया कि थाना नवागढ को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोढीकला गांव के आरोपी माखन सिंह राजपूत अपने मकान की बाडी में अवैध रूप से गांजे का कारोबार कर रहा है। इतना ही नहीं वह अपने मकान की बाड़ी में ही गांजे की खेती करता है। जिसके बाद नवागढ स्टाफ व गवाहों के साथ घटना स्थल पहुंचकर घेराबंदी कर मौके पर छापा मार कर कार्रवाई की गई। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर, आगे की विवेचना की जा रही है।

खबरें और भी हैं...