पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विकास कार्यों में लीपापोती:पुलिया पर डाली मिट्टी को दूसरे दिन ही बहा ले गई नदी की धार

बेमेतरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के अंतिम छोर में स्थित ग्राम पंचायत पचभैया में गांव के विकास कार्यों में लीपापोती की जा रही है, जिससे ग्रामीण खासे नाराज हैं। गांव में महलापारा से नदी पार कर बस्ती के भीतर व खेत में आना-जाना करते हैं। लेकिन मार्ग में पुलिया पर मुरुम डालने के बजाय मिट्टी ही डाल दिया गया।

यह निर्माण के दूसरे दिन ही पानी के बहाव में ढह गई। इससे इस मार्ग पर ग्रामीणों को मोटर साइकिल सहित चारपहिया ले जाने में परेशानी हो रही है। इसलिए ग्रामीणों की समस्या पहले की तरह जस की तस बनी हुई है। नदी से होकर जाने वाले मार्ग पर भी पुलिया नहीं बनाया गया है। बाढ़ आने पर दाढ़ी मार्ग पूरी तरह बंद हो जाता है।

इस मार्ग पर भी ग्रामीणों ने प्रशासन से नई व मजबूत पुलिया बनाने की मांग की है। इधर, इस मामले में पंचायत के सचिव कोदूराम कोसले ने बताया कि पंचभैया के महलापारा मार्ग में जो पुलिया बनाई गई है, वह काम चलाऊ है। शासन की ओर से पुलिया बनाने पैसे मिलते तो उसे पक्का ही बनवाते। जो हिस्सा बह गया है, उसमें फिर मिट्टी डलवाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें