पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:एसबीआई के 5 में से 4 एटीएम हैं बंद पैसा निकालने के लिए भटक रहे लोग

दल्ली राजहरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में ग्राहकों को सुविधा को देने भारतीय स्टेट बैंक ने 5 एटीएम लगाए है। लेकिन सुविधा कम परेशानी का कारण बनकर रह गया है। नगर के एक मात्र भारतीय स्टेट बैंक जहां हमेशा भीड़ रहता है। लोगों को लेन-देन में कई घंटों इंतजार करना पड़ता है। लोगों की परेशानी को देखते हुए प्रबंधन ने नगर में एटीएम 5 स्थानाें पर लगाया है। इनमें से चार एटीएम खराब हैं। एक मात्र एटीएम चालू है, वहां लोगों काे इंतजार करना पड़ता है। कोरोना वायरस जैसे गंभीर बीमारी पूरे शहर मे फैला हुआ है। लोग सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं कर रहे है। इस ओर प्रबंधन गंभीर नहीं है। कहीं यह वायरस इनके बीच मे फैल ना जाए। क्याेंकि लाेग लाइन में पास-पास खड़े रहते है। पिछले सात दिनों से एटीएम बंद है। लोगों को अपने काम के लिए रुपए निकालने इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं ग्राहकों के द्वारा प्रबंधन को शिकायत किया गया है लेकिन प्रबंधन ग्राहकों की परेशानी के प्रति गंभीर नहीं है। जिससे ग्राहक को अन्य बैक के एटीएम से रुपए निकालने के लिए भटकना पड़ रहा है। लोगों ने आरोप लगाया है कि स्टेट बैंक 5 एटीएस होने के बाद भी भटकना पड़ रहा है। शिकायत करने के बाद भी प्रबंधन को कोई लेना देना नहीं है।

पुरानी को बदलकर अब नई मशीन लगाई जाएगी
स्टेट बैक के मुख्य प्रबंधक जनार्धन लाल ने बताया कि स्टेट बैंक के सभी एटीएम पुराने हो गए हैं। मशीनों को बदलकर नया अपडेट मशीन लगाई जा रही है। जल्द लोगों की परेशानी दूर हो जाएगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें