पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:देरी से आते हैं डॉक्टर, मरीज करते हैं घंटों इंतजार

दल्लीराजहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीएसपी अस्पताल राजहरा में कर्मचारियों व परिजन के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए प्रबंधन गंभीर नहीं

बीएसपी अस्पताल में चिकित्सकों के लेटलतीफ से पहुंचने से मरीजों को घंटाें खड़े होकर इंतजार करना पड़ता है। अस्पताल प्रबंधन मरीजों के प्रति गंभीर नहीं है। बीएसपी अस्पताल राजहरा में कर्मचारी व परिजन की स्वास्थ्य परीक्षण के लिए 6 चिकित्सकों की ड्यूटी सुबह 8 से लेकर दाेपहर 1 बजे व शाम 4 से 6ः30 बजे तक ओपीडी के लिए लगाई जाती है। इसमें एक डॉक्टर आपातलीन के लिए तैनात रहते हैं। जहां पर चिकित्सकों की समय-समय पर अदला-बदली होती रहती है। सभी चिकित्सक एक दूसरे के पहुंचने के इंतजार में कोई भी डॉक्टर ओपीडी हाॅल में समय पर नहीं पहुंच पाता। यूनियन के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह मान कहा कि कई मरीजों ने इसकी शिकायत की है। मुख्य महाप्रबंधक तपन सूत्रधार ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन के साथ बैठक कर इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

3-4 महीने से भिलाई से नहीं आ रहे विशेषज्ञ
कोरोना के चलते सिनियर सिटीजन मरीजों को महीने में दो बार ब्लड प्रेशर चेक किया जाता है लेकिन तीन-चार माह से चिकित्सकों के अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण इन मरीजों का ब्लड प्रेशर की जांच नहीं की जा रही है। आंख, दांत, अल्ट्रासाउंड के विशेषज्ञ डॉक्टर सप्ताह मेें एक दिन भिलाई से अपनी सेवा देने के लिए राजहरा बीएसपी अस्पताल पहुंचते हैं तीन-चार माह से इन डॉक्टरों का अस्पताल आना बंद हो गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें