पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोपहर को आई बिजली तब मिली गर्मी से राहत:तार टूटने से क्षेत्र के कई गांवों में रातभर बिजली सप्लाई ठप

डोंगरगांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डोंगरगांव क्षेत्र में बुधवार की रात नगर में बिजली बंद होने से लोग घंटों गर्मी से जूझते रहे। ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसका प्रभाव देखने को मिला। बिजली कंपनी के कर्मचारी रातभर सुधार कार्य करते रहे, जिससे नगर में बिजली कुछ घंटों में आ गई परंतु ग्रामीण इलाकों में बिजली गुरुवार की दोपहर आई।

बुधवार शाम सात बजे से बिजली गुल होने के बाद कुमरदा क्षेत्र के ग्राम धनगांव, मानिकपुर, चांदो, नादिया के ग्रामीण पूरी रात अंधेरे में बिताए। गुरुवार को दोपहर लगभग एक बजे बिजली आई जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। सुमित्रा बाई, सुमन बाई, संदीप कुमार, दिलीप, घनश्याम ने बताया कि उनके गांवों में गर्मी के आते ही बिजली गुल की समस्या बहुत बढ़ जाती है जिससे हमें काफी परेशानी होती है।

ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण इस ओर देखने कोई अधिकारी या कर्मचारी नहीं आते। यहां तक की फोन करने के बाद भी वे फोन नहीं उठाते और शिकायत के घंटों बाद आकर उसे सुधारते हैं। वहीं बिजली कंपनी एई डोंगरगांव आरपी ठाकुर व जेई कुमरदा राजेन्द्र सिदार ने बताया कि कई जगहों पर तार टूट गया था जिसे कर्मचारियों के द्वारा लगातार सुधार कार्य जारी है। पहले नगर के बाद में ग्रामीण इलाकों में सुधार कार्य जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें