पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी का मामला:डॉक्टर ने दूसरी दवा की पर्ची नहीं लिखी तो मेडिकल संचालक ने दी जान से मारने की धमकी

डोंगरगांव13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डोंगरगांव क्षेत्र में डॉक्टर को फोन पर जान से मार देने की धमकी देने और गाली-गलौज किए जाने का मामला सामने आया है। डॉक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मेडिकल संचालक के खिलाफ धारा 507, 294, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। सिनेमा लाइन डोंगरगांव निवासी डॉ रतन कुमार मंडल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दूसरी दवा की पर्ची नहीं लिखने पर विजय मेडिकल के संचालक हरि साहू ने फोन पर गाली-गलौज की।

पुलिस ने बताया कि प्रार्थी अपनी क्लीनिक में मरीज देख रहे थे। उक्त मरीज ने विजय मेडिकल से दवा लेनी चाही पर डॉक्टर की ओर से लिखी गई दवाइयां उक्त मेडिकल में उपलब्ध नहीं थी, तब मेडिकल संचालक ने डॉक्टर को फोन किया कि दूसरी दवाई की पर्ची लिखकर दे दो। डॉक्टर ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर मेडिकल संचालक ने फोन पर ही डॉक्टर से गाली-गलौज की। उक्त मेडिकल संचालक की हरकतों को लेकर पहले भी ड्रग इंस्पेक्टर तक शिकायत हो चुकी है पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके चलते खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं।

रात के समय प्रार्थी के घर के सामने हार्न बजा रहा था
पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद मेडिकल संचालक ने रात को लगभग साढ़े 8 बजे प्रार्थी के घर के सामने अपनी गाड़ी खड़ी की और हार्न बजाने के बाद फिर से गाली-गलौज शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की इस हरकत को देखकर प्रार्थी घबरा गया और उसने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि एफआईआर के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें