पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं थम रहा संक्रमण:कोरोना से 2 की मौत, 34 नए संक्रमित मरीज भी मिले, छह दिनों में 11 जानें गईं

दुर्गएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई। 34 नए संक्रमित मरीज भी मिले हैं। फरवरी महीने के छह दिनों में केवल एक दिन को छोड़कर बाकी दिनों में हर दिन मौतें हुई है। छह दिनों में ही लोगों ने इस बीमारी से जान गंवाई है। वहीं इस बीमारी से रिकवरी भी जल्दी लोग कर रहे हैं। वर्तमान में जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 781 है।

फरवरी में एक दिन को छोड़कर पांच दिनों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 से भीतर रही है। छह दिनों में कुल 280 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। इनमें सबसे अधिक 4 फरवरी को लोग 56 लोग संक्रमित हुए थे।उसके बाद लगातार संख्या में कमी आई।

2 फरवरी को 43, 3 फरवरी को 49, 5 फरवरी को 48 और 6 फरवरी को 34 लोग कोरोना संक्रमित हुए। पिछले दिनों के मुकाबले पिछले दो माह से कोरोना संक्रमित के मिलने की रफ्तार में कमी आई है। इसी तरह मौतें भी कम हो रही हैं।

अब तक 626 लोगों की हो चुकी मौत

इस तरह जिले में अब तक कुल 26832 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए है। वहीं मौतों की संख्या 626 हो गई है। राहत की बात यह है कि अस्पताल में दाखिल 10 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। अब तक कुल 25427 लोग इस बीमारी से स्वस्थ्य हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक नए मरीजों को होम आइसोलेशन में भेजा जा रहा है। आज 25 संक्रमितों को होम आइसोलेशन की सुविधा दी गई। जिनकी उम्र 60 साल से ज्यादा है उन्हे अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें