जुआ खेलते चार गिरफ्तार, कई फरार:खेत के बीच में जुआरी लगा रहे थे लाखों के दांव, पुलिस ने की छापेमारी

दुर्ग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार जुआ के आरोपी - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार जुआ के आरोपी

दुर्ग पुलिस ने छापेमारी करके खेत के बीच में जुआ खेल रहे चार लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 64,500 रुपए नगद और ताश की पत्ती जब्त किया है। बताया जा रहा है कि यहां कई दिनों जुए की फड़ लग रही थी। बाहर से लोग आकर यहां लाखों का दांव लगाते थे। जुआरियों के आने जाने और नशाबाजी से गांव के लोग भी परेशान थे। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने यहां छापेमारी करके कार्रवाई की।

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अभिषेक झा से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को उन्हें सूचना मिली थी कि नंदिनी थाना क्षेत्र के ग्राम कंदई और माटरा के बीच पड़ने वाले खार (खेत) में कुछ लोग रोज पहुंचते हैं और जुआ खेलते हैं। इस दौरान उनके द्वारा वहां नशा करने के साथ ही काफी शोर शराबी भी किया जा रहा है। गांव आने जाने वाले लोग भी उनके चलते काफी डरे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने एक टीम तैयार की और वहां मंगलवार शाम को छापेमारी की। इससे यहां चार लोग जुआ खेलते पकड़ा गए। वहीं कई लोग मौके से भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने जुआ खेलते हुए बेरला थाना अंतर्गत हसदा निवासी पोषण सिन्हा (32 साल) नंदिनी थाना अंतर्गत धिकुड़िया निवासी राजकुमार दिवाकर (55 साल), बेरला थाना अंतर्गत भिलौरी निवासी डिकेश विश्वकर्मा (30 साल) और नंदिनी थाने के खुदनी गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद मिश्रा (48 साल) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 52 पत्ती ताश और 64,500 रुपये नगद रकम जब्त किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

पार्टी के साथ जमती थी महफिल

सूत्रों के मुताबिक दो गांव के बीच में पड़ने वाले इस खेत में आए दिन जुए की फड़ लगती थी। यहां लोगों के लिए खेल के साथ पार्टी का भी इंतजाम होता था। लोग यहां शराब पार्टी भी करते और जुआ भी खेलते थे।

खबरें और भी हैं...