गार्ड के हत्यारों के करीब पुलिस:संदेही की शर्ट में मिले खून के निशान, शव के पास मिला था बटन ; DNA रिपोर्ट का इंतजार

दुर्ग8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चौकीदार के शव के पास पड़ी टूटी पड़ी बटन। - Dainik Bhaskar
चौकीदार के शव के पास पड़ी टूटी पड़ी बटन।

दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन हॉस्पिटल की बिल्डिंग में हुई चौकीदार की हत्या के आरोपियों तक पुलिस पहुंच चुकी है। पुलिस को संदेहियों के कपड़े से खून के दाग मिले हैं। इसके साथ-साथ एक संदेही के कपड़े फटे मिले और उसका टूटा हुआ बटन चौकीदार सन्नी जॉन के शव के पास मिला है। पुलिस 10 संदेहियों को पकड़कर पूछताछ कर रही है, लेकिन किसी ने भी सही जानकारी नहीं दी। इसलिए पुलिस ने कपड़े से खून के सैंपल कलेक्ट कर डीएनए टेस्ट के लिए भेजा है।

रिसाली निवासी सन्नी जॉन की एनएच-53 डी-मार्ट के सामने निर्माणाधीन हॉस्पिटल में गार्ड था। किसी ने 23 नवंबर की देर रात गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी। उसके शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान थे। गले को तीन जगह से काटने के निशान मिले थे। इसके अलावा सिर पर हैमर से भी वार किया गया था।

संदेहियों से पुलिस पिछले दो दिनों से पूछताछ कर रही है। इन्हीं में से एक के कपड़े फटे हुए मिले और उसमें खून के छीटे भी मिले। उसके शर्ट का एक बटन भी टूटा हुआ है। पुलिस खून के सैंपल और शर्ट के बटन से मिलान कर रही है।

निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा गार्ड का शव।
निर्माणाधीन बिल्डिंग में पड़ा गार्ड का शव।

इन संदेहियों से की जा रही पूछताछ
मोहन नगर पुलिस जिनसे पूछताछ कर रही है, उसमें बालोद टेका पारा निवासी मिस्त्री संतोष कुमार विश्वकर्मा, मिस्त्री बलवंत कुमार, लेबर संतराम ठाकुर, तेजकुमार ठाकुर, नरोत्तम यादव, सुंदर पटेल, अनिल विश्वकर्मा, लौकुश पटेल, सोन कुमार मौर्या और कुंवर सिंह गौड़ का नाम शामिल हैं।

पुलिस आज कर सकती है खुलासा
इस घटना में पुलिस को कई अहम साक्ष्य मिले हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपी हॉस्पिटल में काम करने वाले कर्मचारियों में से ही है। पुलिस की माने तो संदेही पूछताछ में कई चीजें बता चुके हैं। हालांकि अभी तक हत्या की वजह नहीं पता चली है।

खबरें और भी हैं...