पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:सुबह धूप रही, दोपहर को छाए रहे काले बादल, शाम से रात तक जिले में बारिश

दुर्ग14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाम 5 बजे बारिश के दौरान कांट्रेक्टर कॉलोनी रोड जलमग्न हो गया।

पिछले 12 दिनों से बारिश का इंतजार कर रहे ट्विनसिटी के लोगों ने शनिवार को राहत महसूस की। शाम से रात तक शहरी इलाकों में बारिश हुई। सुबह से दोपहर तक धूप-छांव की आंख मिचौली होती रही। शाम आसमान में काले बादल घिर गए। हल्की बारिश शुरू हुई जो गरज-चमक के साथ तेज बारिश होती रही। रात हल्की व मध्यम बारिश होने का अनुमान मौसम विभाग ने जताया है।
सावन महीने में बारिश का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। पिछले कई दिनों से तेज धूप खिली रहती है और बीच-बीच में बादल घिरते है और वापस लौट जाते हैं। इसकी वजह से लोगों को उमसभरी गर्मी से जूझना पड़ रहा है। लोगों के यहां फिर से कूलर चालू हो गए है। दिन हो या रात बिना कूलर के गर्मी से राहत नहीं मिल पाती। शनिवार को भी सुबह थोड़ी देर के लिए बारिश हुई लेकिन खंड वर्षा की स्थिति रही।
खंडवर्षा भी होती रही: रिसाली सेक्टर, सेक्टर 6 आदि में पानी गिरा तो भिलाई तीन व उससे लगे इलाके में बूंदाबांदी ही हुई। ग्रामीण इलाके में केवल बादल छाए रहे। बारिश नहीं होने की वजह से किसान आगे मुश्किल में पड़ सकते हैं। इसलिए उनकी चिंता भी बनी हुई है। मौसम ने किसानों की चिंता भी बढ़ा दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें