काम का जायजा:मेयर ने कहा- 3 महीने में शंकरनाला का काम पूरा करें बारिश में बस्तियों में न भरे पानी

दुर्ग6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शंकरनाला में चल रहे काम का जायजा लेकर मेयर ने दिशा निर्देश दिए। - Dainik Bhaskar
शंकरनाला में चल रहे काम का जायजा लेकर मेयर ने दिशा निर्देश दिए।

शंकर नाला का निर्माण एक बार फिर शुरू हो चुका है। सीमांकन की प्रक्रिया के साथ ही काम में तेजी लाई जा रही है। बुधवार को मेयर धीरज बाकलीवाल ने जारी काम का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि 3 महीने के अंदर सभी प्रमुख जगहों पर सुदृढ़ीकरण का काम पूरा कर लिया जाए।

इस बारिश किसी भी स्थिति में नाले से लगी निचली बस्तियों में जलभराव न हो। बाकलीवाल ने निगम के अधिकारियों व कार्य एजेंसी से इस पूरे कार्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कहीं भी दिक्कत होने पर तत्काल उन्हें खबर दी जाए। महापौर ने अधिकारियों और निर्माण एजेंसी के साथ संतराबाड़ी, सिंधी कालोनी, शंकर नगर, उरला तक विभिन्न जगहों पर जाकर नाला स्थिति का जायजा लिया।

नाला की चौड़ाई और गहराई को देखा। बताया बारिश के समय शंकर नाला की भयावह स्थिति से निपटने 16.50 करोड़ की लागत से निर्माण कराया जा रहा है। 25 से 30 तथा कुछ जगहों पर 40 फीट चौड़ाई और 8 फीट गहराई के साथ नाला का निर्माण हो रहा है।

कोरोना संक्रमण के कारण निर्माण कार्य में अवरोध

शंकर नगर, संतराबाड़ी, गुरुद्वारा के पास शंकर नाला निर्माण की प्रगति का अवलोकन करते हुए महापौर ने बताया कोरोना काल के कारण के कारण निर्माण कार्य में देरी हो रही है। उन्होंने कहा पूरी चौड़ाई और गहराई के साथ शंकर नाला का निर्माण पूरा होने से जलभराव की समस्या नहीं होगी। विधायक अरुण वोरा ने निर्माण की प्रगति का अवलोकन किया।

खबरें और भी हैं...