महामारी में सरोकार:निःशुल्क भोजन कराने वाली संस्था को विधायक ने उपलब्ध कराई सब्जियां

दुर्ग6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल परिसर के साईं प्रसादालय में पहुुंचाई सब्जी की खेप। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल परिसर के साईं प्रसादालय में पहुुंचाई सब्जी की खेप।

जिला अस्पताल कैम्पस में नि:शुल्क व जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क भोजन कराने वाली संस्था साईं प्रसादालय को शहर विधायक अरुण वोरा ने बुधवार को सब्जियां उपलब्ध कराई। इस दौरान वोरा स्वयं मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने संस्था के प्रमुख को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वोरा के अलावा मौके पर थोक सब्जी विक्रेता नासिर खोखर सहित अन्य मौजूद थे। इधर वोरा बुधवार को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी जुड़े। इस दौरान उन्होंने स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया।

वोरा ने 1 मई से 18 से 45 वर्ष के लोगों के वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत को लेकर मुख्यमंत्री का आभार जताया। वोरा ने कहा कि प्रदेश की जनता हमेशा भूपेश बघेल को जीवन रक्षक मुख्यमंत्री के रूप में जानेगी। इस आयु वर्ग में बीपीएल परिवारों के सदस्य भी शामिल हैं, जिनके लिए महंगी वैक्सीन का खर्च वहन करना मुश्किल है। ऐसे समय में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक बेहतर कदम उठाया है। वोरा ने बताया इस समय जिले में ऑक्सीजन बेड उपलब्ध हैं।

10 दिन का पानी शेष, खरखरा से छोड़ा जाए पानी

वोरा ने गर्मी बढ़ने के साथ ही पेजयल की डिमांड बढ़ने पर शिवनाथ नदी तट स्थित महमरा एनीकेट का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों नेे उन्हें अवगत कराया कि केवल 10 दिन का पानी शेष है। इस पर उन्होंने सिंचाई विभाग से समय रहते खरखरा से पानी छोड़े जाने की अपील की। वोरा ने कहा कि वर्तमान में प्रतिदिन वॉटर लेवल डाउन होता जा रहा है।

खबरें और भी हैं...