पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चौक-चौराहों पर निगम की टीम गश्त कर रही:बेवजह सड़कों पर घूम रहे 89 लोगों को चेतावनी देकर वापस घर लौटाया

दुर्ग13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं है। दुर्ग निगम का अमला इसे लेकर सड़क पर उतर चुका है। नियमित रूप से शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर निगम की टीम गश्त कर रही है। बुधवार को आयुक्त हरेश मंडावी भी सड़क पर उतरे। उन्होंने बेवजह घूमने वाले 89 लोगों को घर भेजा। साथ ही दोबारा पकड़े जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

आयुक्त ने इंदिरा मार्केट, हरि बाजार, होटल मान एरिया, तमेर पारा, ब्राह्मण पारा, गांधी चौक, स्टेशन रोड, केलाबाड़ी आदि क्षेत्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए सहयोग देने अपील की। शाम को कमिश्नर ने अमले के साथ इंदिरा मार्केट क्षेत्र, चौक चौराहे, गली मोहल्ले एव अन्य जगहों पर निरीक्षण किया। इस दौरान ब्राह्मण पारा और गांधी चौक क्षेत्र में 89 लोग घूमते नजर आए। उन्हें घर भिजवाया। साथ ही चेतावनी भी दी कि दोबारा पकड़े गए तो कार्रवाई की जाएगी। इसकी जिम्मेदारी उन्हीं की होगी। इस दौरान स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता, शिव शर्मा, जसवीर भुवाल, मेनसिंग मंडावी, सुरेश भारती, लव कुश, सोयब अहमद, विनित वर्मा व अन्य मौजूद थे।

घर पर रहकर परिवार के साथ बिताएं समय: मेयर
मेयर धीरज बाकलीवाल ने अपील की है कि लॉकडाउन में सभी परिवार के साथ रहकर समय बिताएं। समय विकट है, संक्रमण का खतरा हर तरफ है। इस बात को हम सभी को समझने की जरूरत है। अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। कहीं भी ग्रुप बनाकर न खड़े हों। ये बातें आपकी भलाई के लिए है। तभी आप खुद व परिवार को सुरक्षित रख पाएंगे। वायरस अमीर या गरीब नहीं देखता। हर कोई इससे प्रभावित हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें